मुख्य समाचार
राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?

प्रियंका गांधी ने बीजेपी से कहा अगर आप राष्ट्रवादी हैं तो पाकिस्तान की नहीं हिन्दुस्तान की बात करिए..


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/04/2019 17:54:19 21 Views


Agra. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रैली करके राजबब्बर के लिए वोट मांगा। कांग्रेस की इस रैली में महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं। प्रियंका गांधी ने चुनावी रैली में बीजेपी पर हमला बोला। गांधी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि यह लोग अपने आपको राष्ट्रवादी बताते हैं।  गांधी ने कहा कि अगर आप राष्ट्रवादी हैं तो चुनाव में पाकिस्तान की नहीं हिन्दुस्तान की बात करिए।

Priyanka Gandhi asked the BJP if you are a nationalist then talk about Pakistan, not Hindustan.

देश के शहीदों व नौजवानों की बात करिए

आगरा के उत्तर प्रदेश में सोमवार को कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के लिए सभा की। इस सभा में खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे। राहुल गांधी ने जीएसटी,नोटबंदी व राफेल पर पीएम मोदी पर हमला किया। इसके साथ ही प्रियंका ने कहा कि बीजेपी वाले राष्ट्रवादी हैं मगर अपने भाषणों में देश के शहीदों की बात नहीं करते हैं। प्रियंका ने कहा कि देश के शहीदों,किसानों व नौजवानों की बात अपने भाषणों में करें। 

किसानों नौजवानों ने जब हक मांगा तो उन्हें देशद्रोही कहा गया

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि जब नौजवान व किसान अपना हक मांगते हैं तो उन्हें सरकार की तरफ से देशद्रोही कह दिया जाता है, और उन्हें मारा -पीटा भी जाता है। बीजेपी के राज मे इस तरह की घटनाएं एक नहीं तमाम घटनाएं घट चुकी हैं। कांग्रेस पार्टी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आगरा से ही न्याय यात्रा की शुरुआत की है। कांग्रेस न्याय यात्रा के जरिए 2019 का आम चुनाव जीतना चाहती है।

 

Web Title: Priyanka Gandhi asked the BJP if you are a nationalist then talk about Pakistan, not Hindustan. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया