मुख्य समाचार
राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?

पूर्व मंत्री आरके चौधरी पहुंचे नामांकन करने, सपा छोड़ कांग्रेस में हुए थे शामिल


ASTHA SRIVASTAVA 15/04/2019 17:13:49 21 Views


LUCKNOW. सपा छोड़ हाल ही में कांग्रेस ज्वाइन करने वाले पूर्व मंत्री आरके चौधरी नामांकन करने लखनऊ के कलेक्टर भवन पहुंचे। जहां आरके चौधरी को कांग्रेस ने मोहनलालगंज से अपना प्रत्याक्षी चुना है। 

Former minister RK Chowdhury reached for nomination,SP left joins Congress

बता दें कि आरके चौधरी मोहनलालगंज से विधायक भी रह चुके हैं। बसपा के संस्थापक सदस्य रह चुके आरके चौधरी बसपा से निकलने के बाद अब तक भाजपा, सपा से होते हुए अपनी पार्टी भी बना चुके हैं। इसके साथ ही उन्हें काशीराम द्वारा बसपा का स्टेट कोऑर्डिनेटर भी बनाया गया था। 

यह भी पढ़े...15 से 24 अप्रैल तक कई ट्रेनें रद्द, मरम्मत का काम चालू 

Former minister RK Chowdhury reached for nomination,SP left joins Congress

वहीं दूसरी तरफ बसपा से चुने गए प्रत्याक्षी सीएल वर्मा भी नामांकन करने पहुंचे। वह सेक्टर-एच, कानपुर रोड स्थित कैंप कार्यालय से बसपा मंडल कार्यालय पहुंचे। फिर वहां से बारादरी, कैसरबाग स्थित सपा जिला कार्यालय होते हुए 11 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचे। 

Former minister RK Chowdhury reached for nomination,SP left joins Congress

मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर इस बार मुकाबला भाजपा के वर्तमान संसद कौशल किशोर, कांग्रेस प्रत्याक्षी आरके चौधरी और बसपा से सीएल वर्मा के बीच होगा। 

Web Title: Former minister RK Chowdhury reached for nomination,SP left joins Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया