मुख्य समाचार
राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?

सलमान खान की भारत का पोस्टर वायरल, Twitter पर लगे भाईजान के नारे


Rajvinder kaur 15/04/2019 15:48:44 21 Views


New Delhi.  अब्दुल रशीद सलीम सलमान ख़ान एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता हैं, जो बॉलीवुड की फिल्मों में दिखाई देते हैं। इन्होंने सन 1988 में अभिनय की दुनिया में अपनी पहली फिल्म बीवी हो तो ऐसी से शुरूआत की। सलमान को अपनी पहली बड़ी व्यावसायिक सफलता 1989 में रिलीज़ हुई मैंने प्यार किया से मिली, जिसके लिए इन्हें फिल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ नवीन पुरूष अभिनेता पुरस्कार भी दिया गया।

Salman Khan

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने आज अपनी फिल्म भारत का नया पोस्टर लॉन्च कर दिया है। फिल्म के इस पोस्टर में सलमान ग्रे शेड में नजर आ रहे हैं। ट्वीटर पर पोस्ट शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा कि जितने सफेद बाल मेरे सर और दाढ़ी पर हैं। उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिदंगी रही है। इसी के साथ सलमान ने फिल्म की टीम कैटरीना कैफ, अली अब्बास जफर, अतुल अग्निहोत्री, भूषण कुमार, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और तब्बू को टैग किया है।

Salman Khan

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम और पंसदीदा एक्टर हैं, उनकी फैन फॉलोइंग का अदांजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पोस्टर लॉन्च होते ही ट्वीटर पर फैंस ने भाईजान के नारे लगाने शुरु कर दिए और लोगों ने सलमान के इस पोस्टर को वायरल कर दिया है। एक ट्वीटर यूजर ने सलमान का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि साल 2050.. जज कहेगा कि सलमान खान हाजिर हो और भाई इस अदांज में पहुचेंगे। वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि इस पोस्टर को देखने के बाद तो अब फिल्म के ट्रेलर का इतंजार कर पाना मुश्किल हो रहा है। बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और दिशा पटानी लीड रोल में नजर आएंगी।

Salman Khan

भारत साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का हिन्दी रीमेक है। फिल्म ओड टू माई फादर में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था। फिल्म भारत में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। 

Salman Khan

 

 

 

Web Title: Salman Khan's India Poster happened Viral Twitter Brothers Slogans ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया