मुख्य समाचार
राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?

गाजीपुर में भीषण सड़क हादसा, गैस सिलेंडर लोडेड डीसीएम कंटेनर से टकराई


ASTHA SRIVASTAVA 15/04/2019 11:46:40 21 Views


GAZIPUR. यूपी के गाजीपुर सेक्टर-19 में सड़क के किनारे खड़े एक कंटेनर में पीछे से आ रही गैंस सिलेंडर से लोडेड डीसीएम टकरा गयी। रफ़्तार तेज़ होने के कारण टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि डीसीएम के अगले भाग का नक्शा ही बदल गया। 

gazipur road accident, Gas cylinder DCM collides with loaded container

यह भी पढ़े...मछली बनाने की बात पर हुआ विवाद, साथी ने मारा चाकू 

हादसे में ड्राइवर समेत हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व आग लगने की आशंका में फायर सर्विस वालों तक पहुंचाई। 

gazipur road accident, Gas cylinder DCM collides with loaded container

कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने डीसीएम को कटर की मदद से काट कर ड्राइवर व हेल्पर को बाहर निकला। डीसीएम के कंटेनर में टकराने से दोनों का पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया है। पुलिस ने दोनों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है। 

gazipur road accident, Gas cylinder DCM collides with loaded container

 

Web Title: gazipur road accident, Gas cylinder DCM collides with loaded container ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया