मुख्य समाचार
राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?

झारखंड में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में तीन नक्सली ढेर


DEEP KRISHAN SHUKLA 15/04/2019 11:28:30 21 Views


Lucknow. चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। झारखंड में इस मुहिम के तहत एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन नक्सलियों को मार गिराया। इस दौरान सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हुआ है।  

Three Naxalites in Jharkhand encounter with security forces
लोकसभा चुनाव में नक्सली किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न करने पाए, इसके लिए सुरक्षा बल और पुलिस पूरी तरह चौकन्ना है।

नक्सलियों को ढूंढ कर उनके मंसूबों पर पानी फेरने के लिए सुरक्षाबलों ने अभियान चला रखा है। इसी क्रम में झारखंड की राजधानी से तकरीबन 185 किलोमीटर दूर गिरिडीह जिले के जंगलों में सोमवार भोर पहर सुरक्षाबलों की नक्सलियों से मुठभेड़ हो गयी। 

Three Naxalites in Jharkhand encounter with security forces
सुबह तकरीबन 6 बजे जब सीआरपीएफ के जवान सर्च आपरेशन चला रहे थे, इसी दौरान बेलवा घाट के जंगल में छिपे नक्सलियों की ओर से सीआरपीएफ के गस्ती दल पर फायरिंग शुरू कर दी गयी। जबाव में सीआरपीएफ जवानों ने मोर्चा सम्हालते हुए नक्सलियों को करारा जवाब दिया। इस मुठभेड़ में तीन नक्सली मार गिराए गए। हालांकि इसमें सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हुआ है। 

Three Naxalites in Jharkhand encounter with security forces
अधिकारियों के मुताबिक, मुठभेड़ स्थल से अभी तक तीन माओवादियों के शवों के अलावा उनके पास से एके-47 राइफल, तीन मैगजीन और चार पाइप बम बरामद किए गए। खबर लिखे जाने तक सुरक्षा बलों द्वारा छानबीन जारी थी। 

यह भी पढ़े...आतंकियों ने बनाया खतरनाक प्लान, श्रीनगर हाईवे पर रेड अलर्ट

Web Title: Three Naxalites in Jharkhand encounter with security forces ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया