मुख्य समाचार
राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?

टिकटॉक पर पिस्टल से वीडियो बनाते वक्त चली गोली, एक की मौत


NAZO ALI SHEIKH 15/04/2019 10:43:45 56 Views


New Delhi. टिकटॉक पर वीडियो बनाना आजकल युवाओं का शौक बन गया है। वीडियो बनाने के लिए नए-नए तरीके खोजना और वीडियो बनाना आजकल खूब ट्रेंड में है, लेकिन कई बार लोगों को शौक बहुत भारी पड़ जाता है और आपको नुकसान हो सकता है या जान भी जा सकती है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के बाराखंभा थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां टिकटॉक मोबाइल ऐप पर पिस्टल हाथ में लेकर वीडियो बनाने के दौरान गोली चलने से कार चला रहे युवक की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में कार में बैठे युवक के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की निशानदेही पर पिस्टल बरामद कर ली गई है। पुलिस घटना के दूसरे पहलुओं पर भी जांच पड़ताल कर रही है। 

यह भी पढ़ें... दिया मिर्जा ने अंतरराष्ट्रीय स्ट्रीट चिल्ड्रन्स डे के मौके पर किया यह वादा

Shot dead while shooting a video from pistol on Tic Talk

नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, एलएनजेपी अस्पताल से सूचना मिली थी कि न्यू जाफराबाद निवासी सलमान (19) को हाजी इमरान नाम के व्यक्ति ने अस्पताल में भर्ती कराया है, उसे गोली लगी है। रात 11:15 बजे सलमान की मौत हो गई है। 

  क्या है मामला

पुलिस जांच में पता चला कि सलमान न्यू जाफराबाद निवासी सोहेल और न्यू सीलमपुर निवासी आमिर के साथ कार में इंडिया गेट घूमने आया था। वापसी के दौरान सलमान कार चला रहा था, जबकि सोहेल उसकी बगल वाली सीट पर व आमिर पीछे बैठा था। रणजीत सिंह फ्लाईओवर के पास सोहेल ने पिस्टल निकाल ली और मोबाइल से टिक टॉक एप्लीकेशन पर वीडियो बनाने लगा। इसी दौरान गोली चल गई और सलमान के बायें गाल पर जा लगी।

यह भी पढ़े... सहवाग ने कहा- धोनी पर जुर्माना काफी नहीं, लगना चाहिए था 2-3 मैचों का बैन

Shot dead while shooting a video from pistol on Tic Talk

  दोनों दोस्तों पर लगा हत्या का आरोप

 

सलमान के दोस्तों पर आरोप है कि वह उसे अस्पताल ले जाने की बजाय दरियागंज ले गए। वहां सोहेल ने सलमान के रिश्तेदार हाजी इमरान को पूरी घटना के बारे में बताया। सलमान को वहीं छोड़कर सोहेल व आमिर अपने दोस्त शारिफ के पास पहुंचे। 

शारिफ ने सोहेल के कपड़ों पर लगे खून के दाग धोए और आमिर ने पिस्टल को छुपा दिया। बाराखंभा थानाध्यक्ष प्रहलाद ने बताया कि सोहेल को हत्या और आमिर व शारिफ को सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। सलमान के पिता हाजा शाकिर का गांधी नगर में कपड़ों का बिजनेस है।

Web Title: Shot dead while shooting a video from pistol on Tic Talk ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया