मुख्य समाचार
राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?

दिया मिर्जा ने अंतरराष्ट्रीय स्ट्रीट चिल्ड्रन्स डे के मौके पर किया यह वादा


SONALI GAUNIYAL 14/04/2019 15:17:26 41 Views


Lucknow. पूर्व मिस एशिया पेसिफिक और बॉलीवुड की खूबसुरत अदाकारा दिया मिर्जा सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। सामाजिक मुद्दों पर उन्हें कई बार बोलते देखा है। हाल ही में दिया मिर्जा ने अंतरराष्ट्रीय स्ट्रीट चिल्ड्रन्स डे पर बुनियादी सुविधाओं व अधिकारों से वंचित सभी बच्चों को अधिकार दिलाने का वादा किया है।

Dia Mirza promised this,on the occasion of Worlds Street Children Day

यह भी पढ़े...सहवाग ने कहा- धोनी पर जुर्माना काफी नहीं, लगना चाहिए था 2-3 मैचों का बैन

दिया मिर्जा ने कहा कि संसार को समझना चाहिए कि हर एक बच्चा कितना अतुल्य है व उनमें कितनी प्रतिभा भरी हुई है। दिया के मुताबिक यदि उनको मौका मिले तो वह जरूर चमकेंगे। दीया ने अंतर्राष्ट्रीय स्ट्रीट चिल्ड्रन्स डे के मौके पर बताया कि कि सेव द चिल्ड्रन के साथ हम यह सुनिश्चित करने जा रहे हैं कि स्ट्रीट चिल्ड्रन्स के पास एजुकेशन का अधिकार, सेहत देखभाल का अधिकार व मौका का अधिकार हो।

Dia Mirza promised this,on the occasion of Worlds Street Children Day

बता दें कि अगले महीने लंदन में स्ट्रीट चिल्ड्रन्स के लिए समाज के कल्याणकारी प्रोग्राम के हिस्से के रूप में एक क्रिकेट टूर्नामेंट- द स्ट्रीट चिल्ड्रन वर्ल्ड कप भी आयोजित किया जाएगा, जिसका उद्देश्य अनेक राष्ट्र के लोगों को स्पोर्टस के जरिए एकजुट करना भी होगा। इसमें टीम इंडिया नॉर्थ, भारतीय टीम साउथ, इंग्लैंड, तंजानिया, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य, नेपाल व मॉरिशस की कुल 10 टीमें शामिल होंगी।

यह भी पढ़े...बसपा सुप्रीमो मायावती ने 16 सीटों पर तय किए प्रत्याशी, इन कद्दावर नेताओं के नाम शामिल

Web Title: Dia Mirza promised this,on the occasion of Worlds Street Children Day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया