मुख्य समाचार
राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?

Galaxy A20 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स


SUJEET KUMAR 06/04/2019 10:41:56 17 Views


New Delhi. सैमसंग का Galaxy A20 भारत में लॉन्च हो गया है। कंपनी के मुताबिक, भारत में इस फोन की बिक्री अगले सप्ताह से शुरू हो जाएगी। बता दें कि इससे पहले सैमसंग ने अपनी A सीरीज के Galaxy A10, Galaxy A30 और Galaxy A50  स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। 

galaxy a20 launch In india

Samsung Galaxy A20 की कीमत भारत में 12,490 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन को 3GB + 32GB वाले सिंगल वेरिएंट में उतारा गया है। यह फोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और रेड में मिलेगा। 

सैमसंग ने जानकारी दी है कि Galaxy A20 की बिक्री भारत में 10 अप्रैल से शुरू होगी और ग्राहक इसे सैमसंग ऑनलाइन शॉप, सैमसंग ओपेरा हाउस और मेजर ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीद पाएंगे। 

सैमसंग का ये नया स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड कंपनी के One UI पर चलता है। इसमें कंपनी के इनफिनिटी V-डिजाइन के साथ 6.4-इंच HD+ (720x1560 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर- Exynos 7884 प्रोसेसर दिया गया है।

गैलेक्सी A20 को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में पेश किया गया है। इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

अगर फोटोग्राफी की बात करे तो इस फोन में आपको पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल मिलेगा। वहीं सेल्फी के लिए यहां 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी की बात करे तो वह 4,000mAh की है। 

 

Web Title: galaxy a20 launch In india ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया