मुख्य समाचार

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के पास एक फुटओवर ब्रिज गिरा, 3 की मौत, 23 लोग घायल


RAJNISH KUMAR 14/03/2019 20:05 PM 27 Views


New Delhi. मुबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के पास एक फुट ओवरब्रिज गिर गया। फुट ओवरब्रिज गिरने से कई लोग उसकी चपेट में आ गए हैं, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले अंधेरी ब्रिज हादसा हो गया था।

A foot over bridge near Chhatrapati Shivaji Maharaj Terminus railway station collapses

मुम्बई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के पास एक फुट ओवरब्रिज गिर गया। इस फुट ओवरब्रिज के गिरने की वजह तमाम लोगों के घायल होने की खबर है। ब्रिज के बगल में जेजे स्कूल, बीएमसी का ​आफिस बना हुआ है। इसके साथ ब्रिज के नीचे सड़क पर काफी लोगों का आना जाना है। ऐसे में माना जा रहा है कि यह हादसा बहुत बड़ा बड़ा है। बताया ​जा रहा है कि भीड़—भाड़ वाले इलाके में यह हादसा हुआ है।

वहीं, मौके पर पहुंचे राहत एवं सुरक्षाबलों ने राहत एवं बचाव का कार्य शुरू कर दिया है। इस हादसे के बाद मलवे से करीब 10 लोगों को निकाला गया है। बताया जा रहा है कि एम्बुलेंस मौके पर पहुंच चुकी है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

Web Title: A foot over bridge near Chhatrapati Shivaji Maharaj Terminus railway station collapses ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया