मुख्य समाचार

भारतेंदु हरिश्चंद्र वार्ड के लोगों पर मंडरा रहा संकट


JITENDRA NISHAD 14/03/2019 19:04:50 14 Views


Lucknow. गर्मी आते ही मच्छरों का प्रकोप बढ़ जाता है, लेकिन जब नाले व नालियां खुली हों और उनकी सफाई भी न हो तो ऐसे में डेंगू व मलेरिया जैसी भयंकर बीमारियां उत्पन्न होने का खतरा क्षेत्रवासियों के लिए किसी बड़े खतरे से कम नहीं है। मामला राजधानी के भारतेंदु हरिश्चंद्र वार्ड का है, जहां जगह जगह नाले खुले हुए हैं, जिनमें आए दिन जानवर व राहगीर गिर जाते हैं। वहीं, सफाईकर्मियों की हीलाहवाली के चलते क्षेत्र की ज्यादातर नालियां जाम पड़ी हुई हैं।

bhartendu harishchandra ke logo ko mara raha sankat

क्षेत्र की समस्या के बारे में जब न्यूज़ टाइम्स के संवादाता ने लोगों से बात की तो उन्होंने बताया कि काफी समय से क्षेत्र के नाले व नालियां खुली हुई हैं, जिनमें कई बार क्षेत्र के लोग गिर चुके हैं। इसके साथ ही आए दिन आवारा पशु भी गिर जाते हैं। क्षेत्रवासियों ने बताया कि कई जगह स्थानों पर सीवर भी चोक हो चुके हैं, जिनकी वजह से सीवर का पानी घरों के सामने खुली नालियों में ही जमा रहता है।

bhartendu harishchandra ke logo ko mara raha sankat

स्थानीय लोगों ने बताया कि क्षेत्र की समस्या के बारे में कई बार स्थानीय सभासद से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन सभासद मात्र आश्वासन ही दे रहे हैं।

bhartendu harishchandra ke logo ko mara raha sankat

Web Title: bhartendu harishchandra ke logo ko mara raha sankat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया