मुख्य समाचार

महिला की हत्या कर चेहरा तेजाब से जलाया, पहचान नहीं


RAJNISH KUMAR 14/03/2019 16:22:02 16 Views


Lucknow. प्रदेश के कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर स्थित एक खाली प्लॉट में बुधवार सुबह एक महिला का बल्ली से बंधा हत्या किया शव मिला, जिसका चेहरा बदमाशों ने पहचान छिपाने के लिए तेजाब डालकर जला दिया था। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

women murder news in hindi

जानकारी के मुताबिक चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर के आदर्श विहार बनियान फैक्ट्री के पास बुधवार सुबह लोगों ने एक खाली प्लाट में महिला का शव देखा। जिसका का शव बल्ली से बंधा था। युवती की पहचान मिटाने के लिए चेहरे को तेजाब डालकर जला दिया गया था।

सूचना मिलने के बाद कैंट सीओ रवि कुमार मौके पर पहुंचे और छानबीन की। फोरेंसिक टीम ने प्राथमिक छानबीन में गला दबाकर हत्या किये जाने की पुष्टि की। महिला की अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है। कैंट सीओ रवि कुमार ने बताया कि युवती की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे है।

women murder news in hindi

अगल-बगल के घरों के सीसीटीवी फुटेज निकाल कर पड़ताल की जा रही है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। जल्द ही हत्या करने वालों का पता लगा मामले का खुलासा किया जाएगा।

वीडियो देखें हिन्दी में -  Lucknow Samachar Video

 

 

Web Title: women murder news in hindi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया