मुख्य समाचार

इसलिए ये एक्ट्रेस पाथ रहीं गोबर, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल


NAZO ALI SHEIKH 12/03/2019 14:57:00 78 Views


Mumbai. बॉलीवुड की एक्ट्रेस के बारे में यदि कहा जाए कि वह गांव में गोबर पाथ रही हैं, तो आपको यकीन नहीं होगा। लेकिन अपनी ऐशो आराम की जिंदगी के बीच ही एक्ट्रेसेस को गांव में गोपर पाथना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर यह यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है। हर कोई इस फोटो को देखता है, लेकिन यकीन नहीं होता।

यह भी पढ़ें... दुबई में रहस्यमय महिला से मिले शाहरुख खान

That

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू सेठ हैं। दरअसल, डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग चर रही है। ये शूटिंग अलग अलग स्थानों पर की जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग में ऐसा ही दृश्य है, जिसे इन एक्ट्रेसेस को पूरा करना है। 

आपको बता दें कि इस फिल्म से ही तुषार हीरानंदानी बतौर डायरेक्टर डेब्यू की शुरुआत भी कर रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि वही फिल्म की पटकथा के लेखक भी हैं। यह फिल्म यूपी की वृद्ध महिला शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर पर बनाई गई है। चंद्रो को पूरी दुनिया का सबसे बड़े शूटर के रूप में दिखाया गया है।

That

चंद्रों को देखते देखते उनकी ननद प्रकाशी तोमर 81 भी शूटिंग की दुनिया में उतर आती हैं। प्रकाशी को जहां लोग रिवॉल्वर वाली दादी तो वहीं, चंद्रो को शूटर दादी के नाम से लोग जानते हैं। यही नहीं दोनों ही दादियों से प्रेरणा लेकर अन्य महिलाएं भी राइफल क्लब में शामिल हो जाती हैं।  

यह भी पढ़ें... आकाश अंबानी की शादी में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आए टाइगर और दिशा, देखें तस्वीरें

बताते चलें कि इस रोचक फिल्म में तापसी और पेडनेकर ही यह रोल करने नजर आने वाली है। दोनों ही हॉट अदाकराओं को एक गांव में गोबर पाथते हुए शूट किया गया है। ये दोनों एक्ट्रेस ठेठ भाषा का प्रयोग करते दिखाई देंगी। यह भाषा पश्चिमी यूपी में बोली जाती है। फिलहाल इस समय पर दोनों ही एक्ट्रेस घाघरा-कमीज के साथ ही हाथों में रिवॉल्वर लिए हुए सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

Web Title: That's why these actresses are dumpling, viral happening on social media ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया