मुख्य समाचार

बड़ी खबर: चुनाव की तारीखों के एलान के बाद दिल्ली की सातों सीट जीतने के लिए राहुल गांधी का अगला मास्टर स्ट्रोक...


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/03/2019 16:59:16 24 Views


New Delhi. चुनाव की तारीखों के एलान के बाद बीजेपी व कांग्रेस में चुनाव की तैयारियों में तेजी आ गई है। 2019 में लोकसभा चुनाव की लड़ाई बीजेपी व कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है। इस बार के चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी को कमजोर करने के लिए लगातार नई रणनीति बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी केजरीवाल सरकार के साथ गठबंधन कर सकते हैं। 

Rahul Gandhi

यह भी पढ़ें...नोएडा से कानपुर होते हुए लखनऊ के लिए बस सेवा मई से

राहुल गांधी गठबंधन पर लेंगे अंतिम फैसला

सोमवार यानी आज राहुल गांधी मिशन 2019 की शुरुआत कर रहे हैं। राहुल गांधी दिल्ली में देश भर से आए 13 हजार बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान राहुल गांधी चुनाव जीतने का मंत्र अपने नेताओं को बताएंगे। अब देखना यह है कि गांधी इस दौरान मोदी पर हमला बोलते है या केजरीवाल पर निशाना साधते हैं। कांग्रेस -आप गठबंधन पर राहुल गांधी ही आखिरी फैसला लेंगे।

Rahul Gandhi

कांग्रेस -आप के गठबंधन से हो सकता है बीजेपी को नुकसान

एक सर्वे के मुताबिक बीजेपी 2014 की तरह इस बार भी सातों सीट पर कब्जा कर रही है। अगर कांग्रेस व आप में गठबंधन हो जाता है तो बीजेपी की मुश्किलें बढ़ जाएगी। राहुल गांधी के लिए 2019 का चुनाव बेहद खास है और वह ये मौका छोड़ना नहीं चाहेंगे। राहुल गांधी आप से गठबंधन करके एक बड़ा मास्टर स्ट्रोक चल सकते हैं।

यह भी पढ़ें...अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव से ज्यादा महंगा होगा भारत का आम चुनाव...

Web Title: Rahul Gandhi's next master stroke to win seven seats in Delhi after announcement of election dates ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया