मुख्य समाचार

बेखौफ बदमाशों ने ठेकेदारों को मारी गोली 


GAURAV SHUKLA 22/01/2019 11:18:26 131 Views


Lucknow. राजधानी में बेलगाम हो चुके चुके बदमाश आए दिन बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। लगातार सामने आ रहीं इस तरह की घटनाओं के चलते लखनऊ पुलिस के इकबाल पर सवालिया निशान खड़ा हो रहा है। इस बार बदमाशों ने आलमबाग थाना क्षेत्र के आलमबाग मेट्रो स्टेशन के पास घर लौट रहे ठेकेदार को अपना निशाना बनाया है।

Apradhnama badmasho ne mari yuvak ko goli
बता दें कि ठेकेदार दिलीप यादव अपने अधिवक्ता दोस्त से मिलने चारबाग गए थे। जहां से वापस आते वक्त बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनका पीछा करते हुए उन पर 4 राउंड फायर झोंक दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने से घायल हुए दिलीप यादव को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वारदात के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दिलीप यादव नाम का युवक जो कि ठेकेदार है, उन पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। हमला तब हुआ जब वे चारबाग से आलमबाग की ओर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि इस वारदात को पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है। फिलहाल टीमें लगाकर आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। पुष्पा बजाज के सामने अंजाम दी गयी इस वारदात में ठेकेदार दिलीप यादव को पीठ पर तीन गोलियां लगी है। 

Apradhnama badmasho ne mari yuvak ko goli

खुलासे के लिए पुलिस ने झोंकी पूरी ताकत

लखनऊ पुलिस ने सोमवार हुई इस वारदात के खुलासे के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। जानकारी के मुताबिक घटना का खुलासा करने को लेकर पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। 

वीडियो देखें हिन्दी में-  India News Video

Web Title: Apradhnama badmasho ne mari yuvak ko goli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया