मुख्य समाचार

दोस्त के गम में दुनिया के सबसे क्यूट कुत्ते Boo की मौत


ABHIMANYU VERMA 21/01/2019 12:13:31 163 Views


New Delhi. प्यार या दोस्ती को परिभाषित करने के लिए कोई भाषा नहीं होती है। इंसान हो या फिर जानवर इसे अपने-अपने तरीके से बयां करते हैं। ये दोनों ही दुनिया के सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक हैं, जिसमें किसी के चले जाने पर ऐसा लगता है मानो हमारी दुनिया ही उजड़ गयी है और इस दर्द को इंसान ही नहीं जानवरों को भी झेलना पड़ता है। कुछ ऐसी ही कहानी है दुनिया के सबसे क्यूट कुत्ते BOO की, अब वो इस दुनिया में नहीं है। उसके दोस्त की जुदाई ही उसकी मौत की वजह बनी है।   

The death of the world most cute dog Boo in the sad part of the friend separation

BOO और उसके दोस्त बडी की दोस्ती की अनोखी दास्तान

Boo को दुनिया के सबसे क्यूट डॉग का खिताब मिला था। उसकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि फेसबुक पर उसके 16 मिलियन फोलोवर्स हैं लेकिन अब उस दुनिया को अलविदा कह चुका है। BOO के मालिक ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि उसकी मौत शनिवार रात नींद के दौरान ही हो गई थी। उन्होंने कहा कि BOO के दोस्त 'बडी' की मौत साल 2017 में हो गई थी। दोस्त की मौत से आहत Boo को दिल की कोई बीमारी हो गई थी। 'बडी' की मौत से Boo का दिल बुरी तरह टूट गया था। Boo और बडी पिछले 11 सालों से एकसाथ रहते थे। 

यह भी पढ़ें:-... दुनिया की सबसे बडी इमारत पर दिखे राहुल गांधी। सच या झूठ?

 

Boo के मालिकों ने लिखा कि उन्हें लगता है कि जब BOO स्वर्ग पहुंचेगा तो इन्द्रधनुष के उस पार सबसे पहले BOO का दोस्त बडी उसका स्वागत करेगा। उन्होंने लिखा कि वह 2006 में Boo को अपने घर लाए थे और तभी से दिल से दोस्ती की शुरुआत हुई। 

The death of the world most cute dog Boo in the sad part of the friend separation

Web Title: The death of the world most cute dog Boo in the sad part of the friend separation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया