मुख्य समाचार

...तो फिर कांग्रेस से बनेगी किंग! इस हॉट एक्ट्रेस का नाम पहुंचा हाईकमान के पास


NAZO ALI SHEIKH 21/01/2019 10:32:32 134 Views


Lucknow. लोकसभा चुनाव जैसे- जैसे नजदीक आ रहा है बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का झंडा बुलंद करने के बाद बीजेपी की नींद पहले ही उड़ चुकी है। कई दिग्गज नेता तो कांग्रेस के समर्थन में आ ही रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस का नाम भी बीजेपी को हराने के लिए मैदान में उतरने को लेकर चर्चा में आ गया है। यही नहीं इस एक्ट्रेस का नाम भी कांग्रेस हाईकमान के पास भेज दिया गया है। अब इंतजार है, तो सिर्फ इस बात का कि राहुल गांधी के साथ एक्ट्रेस आकर बीजेपी को चुनावी मैदान में धूल चटाएंगी। फिलहाल जो भी हो कांग्रेस जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही है, इससे नजर आने लगा है कि आगामी चुनाव की किंग बनने से रोकना विरोधियों के लिए आसान काम नहीं होगा।

यह भी पढ़ें... मायावती पर अभद्र टिप्पणी भाजपा MLA को पड़ गयी भारी, होगा ये बड़ा एक्शन

to phir Congress banegi king is hot actress ka nam pahuncha high command ke paas

  कांग्रेस में बढ़ी आस

दरअसल लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है। इसी बीच कांग्रेस को लेकर खबर आई है कि बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस मैदान में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और भोपाल की बहु करीना कपूर खान को उतारने वाली है। करीना को चुनावी मैदान में लाने की कवायद तेज हो गई है। बताते चलें कि 40 साल से भोपाल में कांग्रेस का सूखा चल रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह सूखा करीना कपूर खान मिटा सकती हैं। वहीं, युवाओं में इस खबर को लेकर उत्साह चढ़कर बोलते नजर आ रहा है।

  पटौदी लड़ चुके हैं चुनाव

बता दें कि करीना कपूर के ससुर और पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खां पटौदी कांग्रेस की तरफ से पहले ही लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं हालांकि वे जीत नहीं पाए थे। भोपाल के कुछ स्थानीय नेता करीना को भोपाल से सांसद बनाना चाहते हैं। खबरों की माने तो कांग्रेस के कई नेताओं ने करीना को भोपाल से टिकट देने की मांग पार्टी हाईकमान तक पहुंचा दी है। 

  भोपाल बीजेपी मुक्त

गौरतलब है कि कांग्रेस को मायावती और अखिलेश यादव ने गठबंधन में शामिल करने से इंकार कर दिया। ऐसे में अब कांग्रेस ऐसे दिग्गज लोगों को मैदान में उतारने की कोशिश कर रही है, जिसका काट ही किसी के पास नहीं हो। आपको बता दें कि पटौदी खानदान से ताल्लुक होने के चलते भोपाल करीना का ससुराल  है। खबरों के मुताबिक उन्होंने मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुख कमलनाथ को लेटर लिखकर यह इच्छा जाहिर की है कि वह बहू को चुनाव लड़ाएं। 

to phir Congress banegi king is hot actress ka nam pahuncha high command ke paas

  राहुल गांधी से रिश्ता

करीना और राहुल गांधी का एक-दूसरे से पुराना रिश्ता है। कई दफा करीना राहुल गांधी को लाइक करने की बात सबके सामने कह चुकी हैं। पत्रकार रशीद किदवई ने अपनी किताब 'नेता अभिनेता'  बॉलीवुड स्टार पॉवर इन इंडियन पॉलिटिक्स में देश के मशहूर गांधी परिवार और बॉलीवुड के मशहूर कपूर खानदान के बारे में कई किस्सों का खुलासा किया है। 

  करीना ने किया था इकरार

एक टीवी शो में करीना से जब इस पर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था, मैं राहुल गांधी को डेट करना चाहती हूं। मुझे उन्हें जानने-समझने में कोई दिक्कत नहीं है। मैंने उनकी तस्वीरें देखी हैं...और सोचा है कि उन्हें जानना-समझना कैसा रहेगा। मैं फिल्मी खानदान से आती हूं। वह राजनीतिक खानदान से हैं। तो शायद हमारे बीच दिलचस्प बातचीत हो।’ हालांकि बाद में करीना अपने इस बयान से पलट गई थीं। साल 2009 में करीना के ये कहते हुए कन्नी काट ली थी कि वो बहुत पुरानी बात है। 

Web Title: to phir Congress banegi king is hot actress ka nam pahuncha high command ke paas ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया