मुख्य समाचार
कुंभ में कल्पवासियों का कल्पवास शुरु, ये हैं कठिन नियम दुनिया के सबसे भरोसेमंद देशों में शामिल हुआ भारत अखिलेश-डिंपल के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से भड़के सपाई, थाने का किया घेराव सोशल मीडिया पर खान-पान के फोटो वीडियो शेयर किए तो एकाउंट होगा ब्लाक बेखौफ बदमाशों ने ठेकेदारों को मारी गोली  BJP विधायक का सिर कलम करने वाले को मिलेगा 50 लाख का इनाम, मचा हड़कंप तो क्या सचमुच हैक हो सकती है ईवीएम अन्ना हजारे बोले, लोकपाल लागू होता तो राफेल घोटाला सामने नहीं आता मद्रास हाईकोर्ट ने जनरल कोटा पर केन्द्र को जारी किया नोटिस सपा-बसपा गठबंधन पर हमलावर हुए अमर सिंह, कहा- 3 C की थ्योरी पर हुआ... दोस्त के गम में दुनिया के सबसे क्यूट कुत्ते Boo की मौत कुंभ के प्रवासी कनेक्शन से देश के विकास की संभावनाओं की तलाश ...तो फिर कांग्रेस से बनेगी किंग! इस हॉट एक्ट्रेस का नाम पहुंचा हाईकमान के पास कर्नाटक: रिजॉर्ट में बागी कांग्रेस विधायक ने की मार पीट, एक MLA की हालत गंभीर नेपाल व भूटान यात्रा के लिए अब आधार कार्ड वैध दस्तावेज कुंभ का टायलेट कैफे​टेरिया बना लोगों के आकर्षण का केन्द्र

नवरत्न कंपनी ने निकाली कई भर्तियां, 20 फरवरी तक करें आवेदन


NAZO ALI SHEIKH 12/01/2019 14:30:05 68 Views


Lucknow. देश की बड़ी कंपनियों में नौकरी करने का सपना संजोए बैठे अभ्यर्थियों के लिए नवरत्न में काम करने का सुनहरा मौका है। नवरत्न ने अनेकों पदों पर भर्तियां निकाली हैं, जो भी छात्र यहां नौकरी करना चाहते हैं, 20 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थियों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से होगा।

यह भी पढ़ें... SBI में बिना लिखित परीक्षा के पाएं नौकरी, कई पदों पर निकली भर्तियां

Many recruitments received by Navratna Company, till 20th February

  77 पदों पर भर्तियां

आपको बता दें कि राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड में कुल 77 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं, जो भी अभ्यर्थी नवरत्न कंपनी में अपना करियर बनाना चाहते हैं, वह अभी से आवेदन कर तैयारी में जुट जाएं। चूंकि साक्षात्कार के आधार पर हो रही भर्ती परीक्षा में आपसे कई तरह के सवाल पूछे जा सकते हैं। अभ्यर्थियों के लिए अधिकतम उम्र सीमा 27 वर्ष निर्धारित है। 

यह भी पढ़ें... लोक सेवा आयोग के कई पदों पर भर्तियां, जल्दी करें आवेदन

Many recruitments received by Navratna Company, till 20th February

  ऐसे जमा करें आवेदन शुल्क

बताते चलें कि सामान्य और ओबीसी अभ्यर्थियों के लिए 5 सौ रुपया आवेदन शुल्क रखा गया है। वहीं, एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों कों कोई भी शुल्क देय नहीं होगा। शुल्क भुगतान अभ्यर्थी डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और नेट बैंकिंग से भी कर सकते हैं। आवेदन शुल्क भुगतान करने की अंतिम तिथि 22 फरवरी है। वहीं, ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तिथि 10 जनवरी से 20 फरवरी तक है।

Web Title: Many recruitments received by Navratna Company, till 20th February ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया