मुख्य समाचार
मोदी की पत्नी का रोल करेंगी ये एक्ट्रेस कहा, शानदार फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं मोदी सरकार के इन फैसलों ने किया पाकिस्तान की नाक में दम पुलवामा हमले से दुखी बाबा स्वरूपानंद, वापस लिया रामजन्मभूमि शिलान्यास का फैसला पूर्व सैनिक के बेटे ने मानव बम बनने की जतायी इच्छा, पीएम मोदी को भेजा ई-मेल पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों की मदद के लिए आगे आए ये संस्थान यहां निकली असिस्टेंट के पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन नकल की सख्ती छात्रों के ठेगे पर, धरे गए 72 परीक्षार्थी मायावती ने भाजपा को दिया बड़ा झटका, दिग्गज नेताओं को बसपा में किया शामिल कैंडिल मार्च निकालकर लोगों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि गठबंधन में शामिल होगी कांग्रेस, इतनी सीटें देने को राजी अखिलेश! प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की तस्वीर वायरल, जानें सच है या झूठ पाकिस्तान पर भड़का ईरान, कहा- सैनिकों के खून की चुकानी पड़ेगी भारी कीमत यूपी की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर कांग्रेस ने उठाए सवाल भारत से इमरान को एक और बड़ा झटका RRB Railway Group D Result 2019: आज जारी हो सकते हैं ग्रुप डी के रिजल्ट्स, ऐसे करें डाउनलोड गावस्कर की चयनकर्ताओं पर चुटकी, कार्तिक को क्यों निकाला बाहर ? सिंधु को हराकर दूसरी बार चैंपियन बनी साइना आतंकी हमले में शहीद जवानों को कैंडल मार्च निकाल कर दी श्रद्धांजलि इस फिल्म में दिखेगी तीर्थराज प्रयाग की झलक

Khatro Ke Khiladi-9 : अर्जेंटीना में खतरों से खेलने पहुंची ये सुपरहिट एक्ट्रेस


NAZO ALI SHEIKH 12/01/2019 11:55:55 316 Views


Mumbai. बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। वैसे तो शमिता का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन रियलिटी शो में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। 

यह भी पढ़ें... द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के कलाकारों का चयन कठिन था : विजय

Khatro Ke Khiladi-9: This super hit actress came to play with threats in Argentina

  वाइल्ड कार्ड से एंट्री

पहले बिग बॉस सीजन 3 और 'झलक दिखला जा' में अपना जलवा बिखेरने के बाद अब शमिता 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में नजर आने वाली हैं। बता दें कि शमिता इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री में आएंगी। वह शो में शामिल होने के लिए अर्जेंटीना के लिए रवाना हो चुकी है। उन्होंने शो में बाद में जाने की खास वजह बताई है। 

यह भी पढ़ें ... तीन तलाक कानून के अध्यादेश को दोबारा मंजूरी

  ऐन वक्त पर हो गया था डेंगू

शमिता शेट्टी ने शो खतरों के खिलाड़ी में देर से यानि बाद में जाने की वजह बताई उन्होंने बताया की वह ऐन वक्त पर डेंगू की गिरफ्त में आ गईं और बीमार हो गईं। शमिता ने कहा- इसके बाद मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर भी जा पाऊंगी या नहीं। 

Khatro Ke Khiladi-9: This super hit actress came to play with threats in Argentina

उन्होंने ने आगे बताया किस्मत से मेरे डॉक्टर ने मुझे जाने की परमीशन दे दी। पहले न जाने की वजह से मैं उदास हो गई थी, लेकिन अब जाने की वजह से मुझे बहुत खुशी है। शमिता ने रोहित शेट्टी के बारे में भी कहा कि वह ब्रिलियंट हैं। यह अब तक का सबसे कठिन रिऐलिटी शो है जिसमें मैं हिस्सा ले रही हूं। मुझे विश्वास है कि इसके बाद मैं और ज्यादा मजबूत बनूंगी। 

Web Title: Khatro Ke Khiladi-9: This super hit actress came to play with threats in Argentina ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया