मुख्य समाचार
मोदी की पत्नी का रोल करेंगी ये एक्ट्रेस कहा, शानदार फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं मोदी सरकार के इन फैसलों ने किया पाकिस्तान की नाक में दम पुलवामा हमले से दुखी बाबा स्वरूपानंद, वापस लिया रामजन्मभूमि शिलान्यास का फैसला पूर्व सैनिक के बेटे ने मानव बम बनने की जतायी इच्छा, पीएम मोदी को भेजा ई-मेल पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों की मदद के लिए आगे आए ये संस्थान यहां निकली असिस्टेंट के पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन नकल की सख्ती छात्रों के ठेगे पर, धरे गए 72 परीक्षार्थी मायावती ने भाजपा को दिया बड़ा झटका, दिग्गज नेताओं को बसपा में किया शामिल कैंडिल मार्च निकालकर लोगों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि गठबंधन में शामिल होगी कांग्रेस, इतनी सीटें देने को राजी अखिलेश! प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की तस्वीर वायरल, जानें सच है या झूठ पाकिस्तान पर भड़का ईरान, कहा- सैनिकों के खून की चुकानी पड़ेगी भारी कीमत यूपी की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर कांग्रेस ने उठाए सवाल भारत से इमरान को एक और बड़ा झटका RRB Railway Group D Result 2019: आज जारी हो सकते हैं ग्रुप डी के रिजल्ट्स, ऐसे करें डाउनलोड गावस्कर की चयनकर्ताओं पर चुटकी, कार्तिक को क्यों निकाला बाहर ? सिंधु को हराकर दूसरी बार चैंपियन बनी साइना आतंकी हमले में शहीद जवानों को कैंडल मार्च निकाल कर दी श्रद्धांजलि इस फिल्म में दिखेगी तीर्थराज प्रयाग की झलक

लखनऊ: चर्चित संस्कृति राय हत्याकांड का मुख्य आरोपी भूरे गिरफ्तार


GAURAV SHUKLA 10/01/2019 17:02:19 85 Views


Lucknow. राजधानी में 21 जून 2018 को बलिया निवासी पॉलिटेक्निक छात्रा संस्कृति राय की हत्या के मुख्य आरोपी भूरे उर्फ लंबू उर्फ रामजस को एसटीएफ की कानपुर यूनिट द्वारा मोहल्ला गोविंदपुरा थाना मोतीनगर लुधियाना(पंजाब) से गिरफ्तार कर लिया गया है। भूरे ने बताया कि 21 जून उसने अपने साथी राजेश रैदास व राकेश प्रजापति के साथ मिलकर बादशाहनगर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने जा रही छात्रा संस्कृति राय को लूटपाट के इलाके से जबरदस्ती टैम्पों में बैठा लिया। फिर लूटपाट के उपरान्त उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये। वहीं रामजस के पकड़े जाने के बाद भूरे लुधियाना भाग गया। 

Apradhnama sanskriti hatyakand ka mukhya aropi giraftar
बता दें कि 12 जुलाई को अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ राजीव कृष्णा ने अपने बंदरियाबाग स्थित कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस हत्याकांड का खुलासा किया था। हत्याकांड के एक आरोपी की सीतापुर से हुई गिरफ्तारी के बाद उसी दौरान तत्कालीन आईजी रेंज लखनऊ सुजीत पांडेय, पूर्व कप्तान लखनऊ दीपक कुमार, वर्तमान कप्तान लखनऊ कलानिधि नैथानी, तत्कालीन एसपी नार्थ आईपीएस अनुराग वत्स, एसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार समेत ब्लांइड केस का खुलासा करने वाली टीम की प्रशांसा की गयी थी और एडीजी लखनऊ ने टीम के लिए 50 हजार का इनाम देने की घोषणा भी की थी। हालांकि उसके बाद 21 जून को घटित हुई इस वारदात के बाद मुख्य आरोपी के अभी तक फरार होने को लेकर लगातार पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल खड़े हो रहे थे। जिसके बाद आखिरकार गोंडियन टोला, थाना तंबौर सीतापुर निवासी भूरे को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Apradhnama sanskriti hatyakand ka mukhya aropi giraftar

Web Title: Apradhnama sanskriti hatyakand ka mukhya aropi giraftar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया