मुख्य समाचार
कुंभ में कल्पवासियों का कल्पवास शुरु, ये हैं कठिन नियम दुनिया के सबसे भरोसेमंद देशों में शामिल हुआ भारत अखिलेश-डिंपल के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से भड़के सपाई, थाने का किया घेराव सोशल मीडिया पर खान-पान के फोटो वीडियो शेयर किए तो एकाउंट होगा ब्लाक बेखौफ बदमाशों ने ठेकेदारों को मारी गोली  BJP विधायक का सिर कलम करने वाले को मिलेगा 50 लाख का इनाम, मचा हड़कंप तो क्या सचमुच हैक हो सकती है ईवीएम अन्ना हजारे बोले, लोकपाल लागू होता तो राफेल घोटाला सामने नहीं आता मद्रास हाईकोर्ट ने जनरल कोटा पर केन्द्र को जारी किया नोटिस सपा-बसपा गठबंधन पर हमलावर हुए अमर सिंह, कहा- 3 C की थ्योरी पर हुआ... दोस्त के गम में दुनिया के सबसे क्यूट कुत्ते Boo की मौत कुंभ के प्रवासी कनेक्शन से देश के विकास की संभावनाओं की तलाश ...तो फिर कांग्रेस से बनेगी किंग! इस हॉट एक्ट्रेस का नाम पहुंचा हाईकमान के पास कर्नाटक: रिजॉर्ट में बागी कांग्रेस विधायक ने की मार पीट, एक MLA की हालत गंभीर नेपाल व भूटान यात्रा के लिए अब आधार कार्ड वैध दस्तावेज कुंभ का टायलेट कैफे​टेरिया बना लोगों के आकर्षण का केन्द्र

सीएम ने उठाया बड़ा कदम, अब मां वैष्णों देवी के दर्शन करना हुआ आसान


JAGDISH KUMAR 08/01/2019 10:50:52 81 Views


Lucknow. जम्मू कश्मीर के कटरा स्थित मां वैष्णो देवी के दर्शन करना अब और आसान हो गया है। दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के साथ अंतरराज्यीय बस संचालन के करार के बाद इन बसों को हरी झंडी दिखाई। ऐसी बस से कटरा जाने के लिए लोगों को अधिकतम किराया 1197 रुपए देना होगा, जबकि ट्रेन के थर्ड एसी का न्यूनतम किराया 1240 रुपए है।

Now easy to reach vaishno devi

पीएम नरेंद्र मोदी की एक भारत-श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को साकार करते हुऐ मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान, हरियाणा, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और जम्मू कश्मीर के साथ हुए समझौतों से लोगों के लिए पर्यटन और तीर्थाटन करना आसान हो गया है। माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जाने वाले लोगों को ट्रेनों और विमानों में जगह न मिलने पर बसों से जाने की सुविधा मिलेगी, जिसमें हिमाचल के लिए 50 बसें चलेंगी और कुंभ में 6000 बसें चलेंगी।

बांग्लादेश में फिर शेख हसीना सरकार,चौथी बार ली प्रधानमंत्री पद की शपथ

Web Title: Now easy to reach vaishno devi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया