एक्शन में आई कांग्रेस, इस दिग्गज नेता को किया पार्टी से बाहर


SUJEET KUMAR 20/11/2018 12:30:43 228 Views

Bhopal. कांग्रेस पार्टी ने एक बड़ा फैसला लेते हुए पूर्व राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी को पार्टी से बाहर कर दिया है। सत्यव्रर्त चतुर्वेदी पर अनुशासनहीनता के चलते यह कार्रवाई की गई है। बता दें कि सत्यव्रत चतुर्वेदी अपने बेटे एवं राजनगर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी नितिन चतुर्वेदी के पक्ष में प्रचार कर रहे थे। जिसके चलते कांग्रेस ने यह कदम उठाया है।  

congress expelled out satyavrat chaturvedi

दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चतुर्वेदी ने अपने बेटे नितिन चतुर्वेदी के लिए पार्टी से टिकट की मांगा था, लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया था। इसके बाद नितिन ने छतरपुर जिले की राजनगर सीट से समाजवादी पार्टी से नामांकन दाखिल कर दिया था। नामांकन दाखिल करने के दौरान वह अपने बेटे के साथ नजर आए थे। उनके साथ उनके कई समर्थक भी साथ थे। नामांकन दाखिल करने के बाद मतदाताओं से बेटे को वोट देने की अपील भी की थी। इसके बाद से ही उन पर कार्रवाई किए जाने का अंदेशा लगाया जाने लगा था। 

 congress expelled out satyavrat chaturvedi
वहीं इस मामले को लेकर सत्यव्रत का कहना है कि मैंने कांग्रेस नहीं छोड़ी है और ना ही कांग्रेस की विचारधारा। अगर कांग्रेस ने 15 साल तक कोई गलती की और उस गलती को दोहराया जा रहा है तो अन्याय करना जितना बड़ा पाप है उतनी ही बड़ा पार अन्याय सहना भी है।

 

Web Title: congress expelled out satyavrat chaturvedi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया