कांग्रेस ने पीएम मोदी के आरोपों पर दिया ये ख़तरनाक जवाब


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/11/2018 11:54:21 69 Views

New Delhi. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीताराम केसरी पर कांग्रेस के द्वारा गलत बर्ताव करने पर हमला बोला था, जिसका जवाब कांग्रेस ने पीएम मोदी को दिया है। कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी के दलित अध्यक्ष के अंतिम संस्कार में लालकृष्ण आडवाणी को छोड़कर एक भी नेता नहीं पहुंचा था। 

Ahmad Patel Ne Tweet Kar Pm Modi Ke Aaropon Ka Diya Ye Jawab

यह भी पढ़ें..पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने ट्रंप को दिया करारा जवाब,अपनी विफलताओं के लिए हमें न कोसे

  छत्तीसगढ़ में पीएम ने कांग्रेस को घेरा था

छत्तीसगढ़ की चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए करारा हमला बोला था। मोदी ने कांग्रेस से सवाल किया था कि पांच साल के लिए परिवार से बाहर एक व्यक्ति को अध्यक्ष बनाकर देख लीजिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सीताराम केसरी के साथ क्या किया था, पूरे देश को पता है। केसरी को कांग्रेस ने कैसे अध्यक्ष पद से हटाया था? कैसे बाथरुम में उन्हें बंद कर दिया गया था? कैसे दरवाजे से निकालकर फुटपाथ पर उन्हें फेंक दिया गया था? इसके बाद मैडम सोनिया को बैठा दिया गया था।

Ahmad Patel Ne Tweet Kar Pm Modi Ke Aaropon Ka Diya Ye Jawab

  पीएम पहले अपनी पार्टी के बारे में जानें

राज्यसभा सदस्य अहमद पटेल ने पीएम मोदी के आरोपों का पलटवार किया। उन्होंने कहा कि पीएम पहले अपनी पार्टी के बारे में जानें। पटेल ने ट्वीट में लिखा, क्या ये सच नहीं है कि जब बीजेपी के पहले और इकलौते दलित अध्यक्ष बंगारु लक्ष्मण का निधन हुआ तो उनके अंतिम संस्कार में लालकृष्ण आडवाणी के अलावा कोई वरिष्ठ नेता नहीं पहुंचा था। उन्होंने कहा कि यही बीजेपी की असली पहचान है।

यह भी पढ़ें..छत्तीसगढ़ में कड़ी सुरक्षा के बीच वोटिंग जारी, सुबह 9 बजे तक 10 फीसदी मतदान दर्ज किया गया

Web Title: Ahmad Patel Ne Tweet Kar Pm Modi Ke Aaropon Ka Diya Ye Jawab ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया