राबड़ी ने तेजप्रताप को लेकर दिया बड़ा बयान, RJD समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर 


ABHIMANYU VERMA 20/11/2018 11:25:03 2169 Views

Patna. लालू परिवार में चल रहे घमासान के बीच आरजेडी के समर्थकों के लिए राहत की खबर है। ये खुशखबरी खुद बिहार की पूर्व सीएम और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने दी है। उन्होंने कहा है कि तेज प्रताप मेरा बेटा है और जल्द ही वो घर लौट आएगा। 

Rabri Devi statement in the matter of divorce of Tej Pratap

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दे रखी है। वह इसको लेकर किसी की बात सुनने को तैयार नहीं हैं। यहां तक कि वह कई हफ्तों से घर वापस नहीं लौटे हैं। वहीं, इस मामले में अभी तक लालू परिवार की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया था। लेकिन राबड़ी देवी के बयान से ऐसा लगता है कि तेजप्रताप उनकी बात मान गए हैं और जल्द ही घर वापस लौट आएंगे।   

Rabri Devi statement in the matter of divorce of Tej Pratap

यह भी पढ़ें:-..... राहुल पर पीयूष गोयल का पलटवार, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष को नहीं है बैंकिंग की समझ

गौरतलब है कि इससे पहले तलाक की जिद पर अड़े तेजप्रताप ने भी अपने व्यवहार में नरमी बरतते हुए कहा था कि कार्तिक माह के बाद वो पटना लौट सकते हैं। इतना ही नहीं उनके अजीज दोस्त लक्ष्मण प्रसाद ने भी यह कहा है कि कार्तिक के बाद तेज प्रताप पटना लौट जाएंगे।

Web Title: Rabri Devi statement in the matter of divorce of Tej Pratap ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया