मुख्य समाचार

मीटू मामला: एमजे.अकबर के बाद अब इस बड़े नेता को बीजेपी ने पद से किया बर्खास्त,मचा कोहराम


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/11/2018 18:45 PM 34 Views

Dehradun. विश्व में मीटू अभियान के तहत यौन शोषण के तमाम केस देखने को मिल रहे हैं। भारत में भी मीटू का असर देखने को मिला है। भारत में कई फिल्मी सितारे व राजनेता इसकी चपेट में आ चुके हैं। मोदी सरकार में विदेश राज्य मंत्री रहे एमजे.अकबर पर 20 महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। सरकार ने उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था। इसके बाद मीटू ने ही एक और बीजेपी नेता की छुट्टी करा दी है। 

Uttrakhand Me Me Too Mamle Ko Lekar Sanjay Kumar  Ki Chutti

  बीजेपी ने पद्रेश महामंत्री को पद से ​हटाया

उत्तराखंड में मीटू मामले में फंसे बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री संजय कुमार को 5 दिन के लिए पद से बर्खास्त कर दिया गया है। संजय कुमार पर आरोप है कि उन्होंने एक महिला से यौन शोषण किया था। संजय पर आरोप लगने के बाद उन्होंने खुद पार्टी से कार्यमुक्त होने का निवेदन किया था,जिसे पार्टी ने स्वीकार कर लिया। उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने संजय कुमार को पद से हटाने की घोषणा की थी। 

Uttrakhand Me Me Too Mamle Ko Lekar Sanjay Kumar  Ki Chutti

  संजय ने एक अखबार में अपना दर्द किया था साझा

संजय कुमार ने अमर उजाला से बात कर अपने दर्द को साझा किया था। अमर उजाला ने संजय के दर्द को प्रमुखता से अखबार में प्रकाशित किया था। जिसके बाद पार्टी ने आज उनको उनके पद से 5 दिन के लिए हटाया है। इस पर संजय ने कहा कि वे आरोप का सामना करने के लिए साक्ष्य इकट्ठा करेंगे। इसके साथ ही कांग्रेस पर हमला बोला। संजय ने कहा कि आज कांग्रेस का पूरे देश से पतन हो रहा है इसलिए वह दुष्प्रचार में नेताओं को फंसा रही है। 

 

Web Title: Uttrakhand Me Me Too Mamle Ko Lekar Sanjay Kumar Ki Chutti ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया