मुख्य समाचार
मध्य प्रदेश में नेता जी को पहना दी गई जूतों की माला, मची अफरा-तफरी बड़ी खबर: अजीत जोगी की पार्टी व बसपा ​की शिकायत पर पीठासीन अधिकारी पर बड़ी कार्रवाई, मचा कोहराम Boxing Championships 2018 : सेमीफाइनल में पहुंची स्टार बॉक्सर मेरीकॉम अयोध्या मामले में ओवैसी ने राहुल पर लगाया गंभीर आरोप अमर सिंह ने लालू की बेटी और अखिलेश को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा महाकवि कालिदास जयंती समारोह पर उत्तर प्रदेश संस्कृत संस्थान ने किया भव्य आयोजन नोटबंदी में जन्मे खजांची पर दिखी अखिलेश की दरियादिली, दे दिया ये बड़ा तोहफा   एक्शन में आई कांग्रेस, इस दिग्गज नेता को किया पार्टी से बाहर मनमोहन सिंह को इंदिरा गांधी शांति पुरस्कार से नवाजा गया,सोनिया गांधी ने जमकर की तारीफ शिवपाल ने बढ़ाई अखिलेश की मुश्किलें, इस चेहरे को सौंपी नए सचिव की जिम्मेदारी  कांग्रेस ने पीएम मोदी के आरोपों पर दिया ये ख़तरनाक जवाब कार्तिक पूर्णिमा को दिखेगा कुदरत का करिश्मा Ball Tampering : स्मिथ और वॉर्नर की सजा बरकरार राबड़ी ने तेजप्रताप को लेकर दिया बड़ा बयान, RJD समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर  लखनऊ में विश्व धरोहर एवं क़ौमी एकता सप्ताह का उद्घाटन

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, तीन अहम खिलाड़ियों को नहीं मिली जगह


SUJEET KUMAR 08/11/2018 14:27:11 142 Views

New Delhi. भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ऐलान हुआ। जिसमें तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क, मिशेल मार्श और सीनियर स्पिनर नाथन ल्योन का नाम शामिल नहीं है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक और भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। 

india vs australia And South Africa t20 series

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लेंगर ने कहा, 'यूएई दौरे से वापस लौटने के बाद बड़ा होम समर, वर्ल्ड कप और एशेज हमें खेलना है। हमें टेस्ट और टी20 में बैलेंस करने की जरूरत है। मैं जानता हूं कि ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी फॉरमैट में खेलना चाहते हैं, लेकिन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज हमारे लिए काफी अहम है और उसके लिए हमें इन खिलाड़ियों की बेस्ट तैयारी पर ध्यान देना होगा।' 

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

जस्टिन लेंगर का कहना है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम लगातार मैच हार रही है और इससे पूरी टीम मैनेजमेंट परेशान है। यूएई में ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। पिछले 19 एकदिवसीय मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 17 मैच गंवाए हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज 21 से 25 नवंबर के बीच खेली जानी है। 

13 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है-
एरन फिंच, एलेक्स कैरी, एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, नाथन कूल्टर नाइल, क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडर्मट, डार्सी शॉर्ट, बिली स्टानलेक, मार्कस स्टॉयनिस, एंड्रयू टाइ, एडम जाम्पा।

Web Title: india vs australia And South Africa t20 series ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया