मुख्य समाचार
मध्य प्रदेश में नेता जी को पहना दी गई जूतों की माला, मची अफरा-तफरी बड़ी खबर: अजीत जोगी की पार्टी व बसपा ​की शिकायत पर पीठासीन अधिकारी पर बड़ी कार्रवाई, मचा कोहराम Boxing Championships 2018 : सेमीफाइनल में पहुंची स्टार बॉक्सर मेरीकॉम अयोध्या मामले में ओवैसी ने राहुल पर लगाया गंभीर आरोप अमर सिंह ने लालू की बेटी और अखिलेश को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा महाकवि कालिदास जयंती समारोह पर उत्तर प्रदेश संस्कृत संस्थान ने किया भव्य आयोजन नोटबंदी में जन्मे खजांची पर दिखी अखिलेश की दरियादिली, दे दिया ये बड़ा तोहफा   एक्शन में आई कांग्रेस, इस दिग्गज नेता को किया पार्टी से बाहर मनमोहन सिंह को इंदिरा गांधी शांति पुरस्कार से नवाजा गया,सोनिया गांधी ने जमकर की तारीफ शिवपाल ने बढ़ाई अखिलेश की मुश्किलें, इस चेहरे को सौंपी नए सचिव की जिम्मेदारी  कांग्रेस ने पीएम मोदी के आरोपों पर दिया ये ख़तरनाक जवाब कार्तिक पूर्णिमा को दिखेगा कुदरत का करिश्मा Ball Tampering : स्मिथ और वॉर्नर की सजा बरकरार राबड़ी ने तेजप्रताप को लेकर दिया बड़ा बयान, RJD समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर  लखनऊ में विश्व धरोहर एवं क़ौमी एकता सप्ताह का उद्घाटन

राज्पाल बिहार के घर पहुंच मेयर संयुक्ता भाटिया ने दी बधाई 


GAURAV SHUKLA 08/11/2018 11:09:16 103 Views

Lucknow. दीपावली के मौके पर राजधानी की महापौर संयुक्ता भाटिया ने बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के सोंधी टोला चौक स्थित आवास पर पहुंचकर उन्हें शुभकामनाएं दी। दीपावली की शुभकामनाएं देने के साथ मेयर संयुक्ता भाटिया ने उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

mayor sanyukta bhatia ne rajyapal bihar ke ghar pahuch di badhai

पूर्व संध्या पर की नई पहल 
इससे पहले मेयर संयुक्ता भाटिया ने दिपावली की पूर्व संध्या (दिनांक 06/11/2018) पर नई परिपाटी प्रारंभ करते हुए नगर निगम के सभी दलों के पार्षदों के परिवार संग श्रृंगार नगर अपने आवास के पीछे स्थित पार्क में दीपावली उत्सव मनाते हुए भोज का अयोजन किया था। 

mayor sanyukta bhatia ne rajyapal bihar ke ghar pahuch di badhai

आयोजन की खास बात यह रही कि महापौर के आवाहन पर सभी को अपनी मिट्टी से जुड़ने का अवसर प्राप्त हुआ। उन्होंने सभी को पांच- पांच  मिट्टी के दिये भी भेंट किया जिसको अपने घर पर जलाकर अंधकार दूर करने व प्रकाश फ़ैलाते हुए समाज में भी प्रकाश फैलाने का संदेश दिया।

Web Title: mayor sanyukta bhatia ne rajyapal bihar ke ghar pahuch di badhai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया