मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा

कोलकाता टी-20 में अजहर ने बजाई बेल तो गंभीर को आया गुस्सा


SUJEET KUMAR 05/11/2018 13:37:30 111 Views


New Delhi. भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी-20 सीरीज का पहला मुकाबले कोलकाता में खेला गया, जिसमें भारत ने पांच विकेट से जीत हासिल की। इसी मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जो पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर को नागवार गुजरी और उन्होंने बीसीसीआई, सीओए सहित कैब पर सवाल उठा दिए।

gautam gambhir slams bcci coa as mohammad azharuddin rings the bell in kolkata

दरअसल, ई़डन गार्डन में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बेल बजाकर टी-20 सीरीज की शुरूआत की, जिसे देख गंभीर आग बबूला हो गए। गंभीर को इस बात पर ऐतराज था कि मैच फिंक्सिंग की वजह से अपनी कप्तान और क्रिकेट करियर दोनों ही खो देने वाले अजहरुद्दीन से कोलकाता टी—20 में बेल क्यों बजवाई। हालाकि गंभीर ने यह सीधे-सीधे नहीं कहा, लेकिन बीसीसीआई को आड़े हाथों में जरूर लिया।  

gautam gambhir slams bcci coa as mohammad azharuddin rings the bell in kolkata

IND vs WI 1st T20I : कुलदीप-कार्तिक के प्रदर्शन से वेस्टइंडीज हुआ पस्त, भारत ने दर्ज की जीत

गंभीर ने ट्वीट कर कहा, भारत ने भले ही ईडन में मैच जीत लिया हो, लेकिन माफ कीजिए, बीसीसीआई, सीओए और कैब हार गए। ऐसा लगता है कि भ्रष्ट के खिलाफ नो टॉलरेंस नीति रविवार को छुट्टी पर चली गई। मैं जानता हूं कि उन्हें एचसीए चुनाव लड़ने की इजाजत दी गई थी, लेकिन यह हैरान करने वाला था। बेल बज रही है उम्मीद है कि शक्तियां यह सुन रही होंगी। गंभीर ने अपनी ये प्रतिक्रिया इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर दी है। 

 

Web Title: gautam gambhir slams bcci coa as mohammad azharuddin rings the bell in kolkata ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया