मुख्य समाचार
मध्य प्रदेश में नेता जी को पहना दी गई जूतों की माला, मची अफरा-तफरी बड़ी खबर: अजीत जोगी की पार्टी व बसपा ​की शिकायत पर पीठासीन अधिकारी पर बड़ी कार्रवाई, मचा कोहराम Boxing Championships 2018 : सेमीफाइनल में पहुंची स्टार बॉक्सर मेरीकॉम अयोध्या मामले में ओवैसी ने राहुल पर लगाया गंभीर आरोप अमर सिंह ने लालू की बेटी और अखिलेश को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा महाकवि कालिदास जयंती समारोह पर उत्तर प्रदेश संस्कृत संस्थान ने किया भव्य आयोजन नोटबंदी में जन्मे खजांची पर दिखी अखिलेश की दरियादिली, दे दिया ये बड़ा तोहफा   एक्शन में आई कांग्रेस, इस दिग्गज नेता को किया पार्टी से बाहर मनमोहन सिंह को इंदिरा गांधी शांति पुरस्कार से नवाजा गया,सोनिया गांधी ने जमकर की तारीफ शिवपाल ने बढ़ाई अखिलेश की मुश्किलें, इस चेहरे को सौंपी नए सचिव की जिम्मेदारी  कांग्रेस ने पीएम मोदी के आरोपों पर दिया ये ख़तरनाक जवाब कार्तिक पूर्णिमा को दिखेगा कुदरत का करिश्मा Ball Tampering : स्मिथ और वॉर्नर की सजा बरकरार राबड़ी ने तेजप्रताप को लेकर दिया बड़ा बयान, RJD समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर  लखनऊ में विश्व धरोहर एवं क़ौमी एकता सप्ताह का उद्घाटन

UPSSSC में निकलीं 1477 भर्तियां, जानें आवेदन करने की तिथि


NAZO ALI SHEIKH 28/10/2018 16:34:22 79 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश अधिनस्थ सेवा चयन आयोग UPSSSC (यूपीएसएसएससी) ने जूनियर इंजिनियर और दूसरे कई पदों पर भर्ती निकाली है। बता दें कि UPSSSC चयन आयोग ने कुल 1, 477 पदों पर बम्पर भर्तियां निकाली हैं। आवेदन करने की तिथि 30 ऑक्टूबर, 2018 से शुरू की जाएगी। कैंडिडेट्स का चुनाव लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा का शेड्यूल आने वाले समय में जारी किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें..UPPSC में निकली बम्पर भर्तियां, जानें आवेदन करने की तिथि

upsssc mein nikli 1477 bhartiyan

  आवेदन की खास तारीखें

ऑनलाइन आवेदन करने की तारीख है 30 ऑक्टूबर, 2018
फीस ऑनलाइन भुगतान शुरू होने की तारीख 30 अक्टूबर, 2018 
आवेदन और फीस भुगतान की आखिरी तारीख 30 नवंबर, 2018 

यह भी पढ़ें... डॉक्टर के पद पर निकली 1000 भर्तियां, ये डिग्री होगी अनिवार्य

  चयन आयोग की शर्तें

इन पदों पर भर्ती के लिए चयन आयोग ने कुछ शर्तें रखी हैं, इसके उम्मीदवार के पास इंजिनियरिंग डिसिप्लिन में डिप्लोमा होना चाहिए। कुछ पदों के लिए काम का अनुभव भी होना जरूरी है। आवेदकों को आवेदन करने से पहले पात्रता की शर्तें और आयु सीमा की पूरी जानकारी भर्ती अधिसूचना को होना चाहिए।

  आवेदन की प्रक्रिया

इच्छुक उम्मीदवारों को यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.upsssc.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन प्रक्रिया में पंजीकरण, फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करना, आवेदन प्रपत्र को पूरा करना, फीस का भुगतान और आवेदन जमा करना शामिल होता है। आवेदन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद फॉर्म का एक प्रिंट भविष्य में इस्तेमाल के लिए ले लें। 

upsssc mein nikli 1477 bhartiyan

  आवेदन शुल्क

बता दें कि आवेदन शुल्क कैटेगरी के हिसाब से रखी गई है। जनरल कैटेगरी और ओबीसी कैटेगरी के लिए आवेदन शुल्क 225 रुपये, एससी और एसटी कैटेगरी के लिए 105 रुपये एवं हैन्डीकैप आवेदकों  के लिए फीस 25 रुपये है। 

Web Title: upsssc mein nikli 1477 bhartiyan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया