मुख्य समाचार
मोदी की पत्नी का रोल करेंगी ये एक्ट्रेस कहा, शानदार फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं मोदी सरकार के इन फैसलों ने किया पाकिस्तान की नाक में दम पुलवामा हमले से दुखी बाबा स्वरूपानंद, वापस लिया रामजन्मभूमि शिलान्यास का फैसला पूर्व सैनिक के बेटे ने मानव बम बनने की जतायी इच्छा, पीएम मोदी को भेजा ई-मेल पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों की मदद के लिए आगे आए ये संस्थान यहां निकली असिस्टेंट के पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन नकल की सख्ती छात्रों के ठेगे पर, धरे गए 72 परीक्षार्थी मायावती ने भाजपा को दिया बड़ा झटका, दिग्गज नेताओं को बसपा में किया शामिल कैंडिल मार्च निकालकर लोगों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि गठबंधन में शामिल होगी कांग्रेस, इतनी सीटें देने को राजी अखिलेश! प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की तस्वीर वायरल, जानें सच है या झूठ पाकिस्तान पर भड़का ईरान, कहा- सैनिकों के खून की चुकानी पड़ेगी भारी कीमत यूपी की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर कांग्रेस ने उठाए सवाल भारत से इमरान को एक और बड़ा झटका RRB Railway Group D Result 2019: आज जारी हो सकते हैं ग्रुप डी के रिजल्ट्स, ऐसे करें डाउनलोड गावस्कर की चयनकर्ताओं पर चुटकी, कार्तिक को क्यों निकाला बाहर ? सिंधु को हराकर दूसरी बार चैंपियन बनी साइना आतंकी हमले में शहीद जवानों को कैंडल मार्च निकाल कर दी श्रद्धांजलि इस फिल्म में दिखेगी तीर्थराज प्रयाग की झलक

दिव्यांगों को समर्पित कार्यक्रम में मिक्की


HARENDRA SINGH 04/12/2017 09:06:45 529 Views


04-12-2017090813Mikkiinthep1

New Delhi. विश्व दिव्यांग दिवस के मौके पर दिव्यांगों की सहायता के लिए इंडिया इस्लामिक सेंटर में गीत-संगीत के कार्यक्रम 'मेरी आवाज ही मेरी पहचान है' का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जाने माने गायक और संगीतकार मिक्की सिंह नरूला और गायिका बेला सुलाखे ने एकल व युगल गीत पेश किए।

यह भी पढ़ें.. 13वां सामापा संगीत सम्मेलन सम्पन्न

इस सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरूआत दिव्यांग बच्चों द्वारा गए फिल्मी गीत 'अभी न जाओ छोड़ कर' और 'जो वादा किया निभाना पड़ेगा' से हुआ। इसके बाद मिक्की ने मंच पर अपनी दिलकश आवाज में गाये गीत 'दिलबर मेरे कब तक मुझे ऐसे ही तड़पाओगे' पर श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया।

04-12-2017090821Mikkiinthep2

इसके बाद 'तुम पुकार लो', 'मैं तैनू समझावा की' और 'रूप तेरा मस्ताना, प्यार मेरा दीवाना' पर श्रोताओं की जबरदस्त तालियां बटोंरी। इसके अलावा मीकी नरूला ने सूफी मेलोडी भी गाकर श्रोताओं को सूफी संगीत के रंग में रंग दिया।

यह भी पढ़ें..दिल्ली में शुरू हुआ तीन दिवसीय 13वां सामापा संगीत समारोह  

सभागार में बैठे श्रोताओं को प्रेम गीतों की गर्माहट पेश करने के लिए मिक्की व पाश्र्व गायिका बेला सुलाखे ने 'आओगे जब तुम सजना, नाम गुम जाएगा' आदि गीत पेश किए। कार्यक्रम का आयोजन हौसला चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से किया गया था।

Web Title: Mikki in the program dedicated to the Divas ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया